जानें 2021 मूवी Minnal murali Story की धमाकेदार एंट्री की कहानी

दोस्तों आज मैं आपके लिए Minnal murali फिल्म को एक्सप्लेन करूंगा, और अगर आपको फिल्म्स या वेबसीरिज के कहानियों को जानना है तो आप हमारे इस पेज पर बने रहे यहां सभी अपडेट्स आपको आसानी से मिल जाएगी।

Minnal murali Story

Minnal murali फिल्म की शुरुआत में एक नाटक का दृश्य दिखाया जाता है। जहां अचानक पटाखे की दुकान में आग लग जाता है जिसके कारण सभी लोग भागने लगते हैं। वहीं पर एक बच्चा रह जाता है जो की बुरे तरीके से जल जाता है। उसके बाद फिल्म के अगले सीन में दिखाया जाता है की एक पुलिस वाला अपनी बेटी की निगरानी करता रहता एक जैसन नाम के लड़के से जो की उसकी बेटी को पसंद करता है। और पुलिस वाला उसको मारना चाहता है।

वो लड़का जैसन अमेरिका जा कर वहीं पर काम करके पैसे कमाना चाहता है। जैसन पुलिस वाले की बेटी जिसका नाम बिनसी होता है उससे  मिलने आता है जिससे वो प्यार करता है। और इसलिए तभी पुलिस वाले ने उसे थप्पड़ मारा और साथ ही उस पुलिस वाले ने ये भी कह दिया की उसके बेटी की शादी ठीक हो चुकी है। 

जैसन अमेरिका जाना तो चाहता था लेकिन उसके घर वाले इसके पक्ष में नहीं थे। लेकिन जैसन किसी की नहीं सुनता था। और पुलिस वाले ने जैसन को मारा इसको लेकर जैसन के घर वालों ने जैसन को बोला की वो इन सब कामनों को चोर दे, तब वो उदास हो गया और सांता बन कर पुलिस वाले की बेटी से मिलने चल गया, वहाँ जा कर जैसन को पता चलता है की, सच में उस लड़की की शादी ठीक हो चुकी है।

Minnal Murali Story

उआर वो लड़की बिनसी भी इस शादी को लेकर खुश हो जाती है जिसने काभी जैसन से वादा किया होता है की वॉज जैसन का साथ काभी नहीं छोड़े गई।  और  इसी कारण से जैसन दुखी हो जाता है और तब जा के सबको पता चल जाता है की सांता बनकर जैसन उस लड़की से मिलने आया था जिस कारण से लड़की का बाप अपनी पिस्टल निकाल कर आता है तभी अचानक बहुत तेज बिजली जैसन के ऊपर गिरती है जिसके वजह से वो जमीन पर गिर जाता है। 

और सब लोग उसे अस्पताल ले कर जाते हैं और वो ठीक हो जाता है, लेकिन उसके बाद से उसे बहुत खांसी होने लगती है। और उसे कुछ अजीब सा लगने लगता है।

जिसके बाद फिल्म के एक तरफ में एक पागल आदमी को भी दिखाया जाता है जिसको लोग शिबू कहते हैं वो एक औरत को देखने  जाता है जिसका नाम उषा होता है, जिसे वो बचपन से प्यार करता है लेकिन उसके भाई दासन के कारण वो उससे नहीं मिल पाता था। लेकिन बिना शादी के ही  उषा को एक बच्ची हो जाती है और जिससे ये बच्ची होती है वो उषा को छोड़ कर भाग जाता है।

तभी शिबू पर भी तेज बिजली आसमान से गिरती है और ये भी बेहोश हो जाता है और बाद में ये अपने घर जाता है और इसे भी खांसी होने लगती है साथ ही इसे भी अजीब सा लगने लगता है।

इधर जैसन को उसके जीजा से लड़ाई होती है, जिसमे जैसन अपने जीजा को धीरे से धक्का देता है की उसके जीजा को बहुत चोट आ  जाती है।

उसके बाद फिल्म में ये पता चलता है की शिबू और जैसन दोनों को अपने अंदर सुपर पॉवर्स होने का पता चलता है। और जैसन को इन सब चीजों का पता धीरे-धीरे उसके भांजे के जरिए चलता है जो की अमेरिकन सुपर हीरो का बहुत बड़ा फैन होता है।

कुछ देर बाद जैसन को बिनसी के पिता ने बता दिया की जैसन अब तक जिसको अपना परिवार समझता रहा है वो असली में उसका परिवार नहीं है क्यूंकी वो किसी नाटक में पड़ा था,  और जिसे वो अभी अपना असली पिता मानता है जिसका नाम मार्की है, उसने उसे वहाँ से उठा लाया था जिसके बाद मार्की को वो पुलिस वाला मारता है तब तक जैसन घर चल जाता है।

वहाँ पर मार्की उसे सब सच सच बताता है की उसके असली पिता जी क नेकदिल इंसान थे।  जो की उस नाटक में हीरो की भूमिका निभा रहे होते हैं तभी अचानक वहाँ पर पटाखे की दुकान में आग लगने की वजह से भागदर मच जाती है और उसके पिता जी खुद की जान की परवाह न करते हुए लोगों की जान को बचते हैं जिसके कारण वो खुद को नहीं बचा पाए। फिर मार्की ने जैसन को उसके पिता की दी हुई आखरी निशानी को दे दिया जिसके बाद जैसन को सब कुछ याद आ गया, और उसे ये भी  याद आ गया की उसके पिता जी ने Minnal murali के नाटक में सुपेर हीरो की निभाई थी।

Minnal Murali Story

और इधर जब जैसन को पता चल की उस पुलिस वाले ने मार्की को मारा है तो वो पुलिस वाले से बदल लेने के लिए एक कार्यक्रम में अपना चेहरा ढँक कर आया और सभी पुलिस को खूब मारा। और अंत में Minnal murali लिख देता है।

इधर शिबू भी वहीं के एक बैंक में से पैसे को चुराने जाता है अपनी सुपरपॉवर्स के मदद से। क्यूंकी उसे पता चलता है की उषा की एक बच्ची है जिसका इलाज करवाना जरूरी होता है और इसके लिए वो ऐसा करता है।

फिर अगले दिन लोग पुलिस को जो मार लगी और बैंक में जो चोरी हुई उसको Minnal murali और आतंकवादियों से जोर कर देख रहे होते हैं।

लेकिन जैसन के जीजा को शक जैसन पर ही जाता है, क्यूंकी जब जैसन पुलिस वालों को Meenal Murli बन कर मार रहा होता है।  तभी Minnal murali Story कुछ ऐसा बोलता है जैसा की जैसन भी अक्सर बोला करता है, तभी जैसन के जीजा को वो धोती मिल जाती है जैसन की जैसा की Minnal murali ने पहन हइओट है।

तब जा कर जैसन के जीजा को यकीन हो जाता है की जैसन ही Minnal murali है। लेकिन इसकी बात कोई सुनते ही नहीं हैं।  क्यूंकी, जैसन को पता चल जाता है की इसके जीजा को इसपे सक हो गया जय जिसक कारण वो सभी सबूतों को खतम कर देता है।

फिर फिल्म में दिखाया जाता है की शिबू चोरी किए हुए पैसे को उषा को देने जाता है तभी वहाँ पर दासन ने वो पैसे दे दिए होते हैं।

आपको बता दें की दासन जैसन के दुकान में दर्जी का काम करता है। और दासन ये पैसे जैसन के यहाँ से चुरा के लाया था। जसीके कारण जैसन दासन से लड़ाई तक कर लिया। इसको देह कर शिबू ने दासन को अपना पैसा देना चाहा लेकिन दासन 

Minnal Murali Story

वो नहीं लिया और शिबू को साफ कह  दिया की वो अपनी बहन उषा की शादी उससे नहीं करवाएगा। दासन ने शिबू और उसकी मा को भी पागल कह दिया जिसके कारण शिबू ने दासन को ममर डाला और पूरे दुकान को आग लगा दिया।

इधर जैसन, दासन से माफी मांगने आ रहा था अपने बर्ताव के लिए लेकिन बाद में जब उसने जाना की दासन को किसी न मार डाला है तो उसे बहुत ही अफसोस हुआ की उसने दासन से माफी तक नहीं माँगा। फिर जब बाद में उसके दुकान की जांच हुई तो वहाँ Minnal murali लिखा हुआ मिल जीसी की शिबू ने लिख दिया था। शिबू ऐसा इसलिए करता है, क्यूंकी लोगों का सक सीधा Minnal murali पर चला जाए।

जब इस घटना की सीसीटीवी फुटेज को चलाया गया तब शिबू वहाँ पर अपना रूप बदल कर आया और उस फुटेज वाले कैसेट को ले कर भाग जाता है। जिसे रोकने के लिए जैसन ने भी अपना रूप बदल कर शिबू का पीछा किया और दोनों में लड़ाई हुई। और अंत में शिबू स फुटेज वाले कैसेट को तोड़ देता है।

शिबू ने उस आदमी की भी हत्या कर दी जिसकी शादी उषा से उसका भाई दासन  ठीक कर दिया था।

Atrangi Re movie Story | Watch latest Bollywood movie Atrangi Re 2021

फिर कुछ दिन के बाद शिबू और जैसन के पास एक जैसी ही शक्तियां होने का पता चला। उसके बाद सब लोगों को ऐसा पता चला की असली Minnal murali शिबू है जसीके कारण लोगों ने शिबू को अपना निशान बनाया और वो शिबू को तो नहीं मार पाए लेकिन अनजाने में लोगों ने शिबू के घर में आग लगा कर उषा को मार डाला।

और उधर जैसन का जीजा जैसन को गिरफ्तार कर लेता है, क्यूंकी उसको पता चल गया था की जैसन ही मीनल मुरली  है। लेकिन जैसन के अंदर सुपरपॉवर्स होते हुए भी वो साधारण बन कर जेल में रहा।

लेकिन उषा के मरने के कारण शिबू पूरे गाँव वालों को मरने के लिए एक मेले वाले दिन ही हमला कर देता है जिसे पुलिस वाले भी रोक नहीं पाते हैं जिसके बाद पुलिस जैसन से ही मदद मांगती है। और जैसन को जेल से निकालने के लिए जेल के ताले को खोला जाता है, लेकिन ताला जाम था जिसके कारण ताला नहीं खुल पता है तो जैसन अपने पॉवर्स के मदद से जेल को उखार देता है और मीनल मुरली  बनकर शिबू को मार डालता है। और इस सब में  उसकी मदद जैसन के भांजे की की मार्शल आर्ट्स टीचर करती है जिसे लोग लोग ब्रूस ली के नाम से जानते हैं।  जो की जमीन के अंदर रखे हुए बम को फटने से बचा लेती है। और अंत में ऐसा पता चलता है की मीनल मुरली  के आगे भी बहुत से पार्ट्स आएंगे क्यूंकी मीनल मुरली  कहता है की ये तो सिर्फ अभी शुरुआत है आगे बहुत सी और मुशीबतें आएंगी जिससे उसे लड़ना होगा उआर इस गाँव को बचाना होगा।

Minnal murali Trailer

Sharing Is Caring:

1 thought on “जानें 2021 मूवी Minnal murali Story की धमाकेदार एंट्री की कहानी”

Leave a Comment